झांसी। जिले के सकरार थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्य बाजार में दिन दहाड़े दो बदमाशों ने दुकानदार को दो हजार रुपए का नोट देकर दुकान पर रखे लगभग डेढ़ लाख की नकदी से भरा बैग उठा कर रफूचक्कर हो गए। दोनों में एक हेलमेट पहने हुए था और दूसरा गमच्छा बांधे था।

सकरार थाना क्षेत्र के ग्राम लुहारी निवासी मनोज कुमार की मुख्य बाजार में सेनेटरी की दुकान है। हमेशा की तरह रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था उसी दौरान दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे और डॉक्टर फिक्सिर की बोतल खरीदी जिसके बदले में युवकों ने उसे दो हजार का नोट दिया। दुकानदार दो हजार के नोट में गड़बड़ी लगने पर चैक करने अंदर गया तभी मौका देख कर दोनों युवक काउंटर के पास रखा दुकान संचालक का नोटों से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गये।

नोटों का बैग व दोनों युवकों को नहीं देख कर दुकानदार घबरा गया और उसने शोर मचा दिया, किंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। युवकों का दूर दूर तक कोई अता पता नहीं था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल की, किंतु टप्पेबाजों का कोई सुराग नहीं लगा। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। सकरार पुलिस के मुताबिक दुकान से उठाए गए बैग में कितनी रकम थी इसकी जानकारी दुकान संचालक द्वारा नही बताई गई है। सूत्र बताते है बैग में करीब डेढ़ लाख के आस पास की नकदी थी।