कानपुर के मां बेटी चर्चित कांड में सस्पेंड हुए थे 

झांसी। कानपुर देहात के चर्चित मां बेटी कांड में सस्पेंड एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद ने झांसी के अटल एकता पार्क में पार्क के मैनेजर पर रौब झाड़ते हुए उन्हें गाली गलौज कर हंगामा किया।

अटल एकता पार्क के संचालक संजीव अग्रवाल ने बताया कि सोमवार की दोपहर एक लग्जरी गाड़ी से एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद अपने परिवार के साथ अटल एकता पार्क पहुंचे। उन्होंने बिना टिकट लिए एसडीएम बताकर प्रवेश किया। इसके बाद में पार्क के अंदर से ही उन्होंने संचालक को फोन लगा कर बताया की वह एसडीएम बोल रहे हैं वह पार्क में आ जायें। इतना सुनते ही वह पहुंच गया।

संजीव अग्रवाल का आरोप है कि एसडीएम साहब ने जनता के सामने जमकर गाली गलौज की। सूचना मिलते ही नवाबाद पुलिस भी मौके पर गई, लेकिन खुद को एसडीएम बताकर पुलिस को भी कार्रवाई से रोक दिया और जमकर अभद्रता की. जिसका वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है। संजीव अग्रवाल ने कहा इस को संज्ञान में लेकर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। इस संबंध में लिखित शिकायत संबंधित थाने में दी है, लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।

गौरतलब है कि कानपुर देहात में अतिक्रमण हटाने के दौरान झोपड़ी में आग से मां व बेटी की जलकर मौत हो जाने के प्रकरण में एसडीएम ज्ञानेश्वर प्रसाद को सस्पेंड कर दिया गया था। वह इस समय सस्पेंड चल रहे हैं। वह झांसी में रहते हैं।