ललितपुर। होली के पर्व पर बुधवार को राजघाट बांध पर पिकनिक मनाने गए दो युवक पुल के पास बेतवा नदी के मध्य प्रदेश की तरफ स्थित नदी में डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोर की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गुरुवार को दोनों युवकों के शवों को बरामद कर लिया।

होलिकोत्सव पर थाना सदर कोतवाली ललितपुर शहर अंतर्गत मोहल्ला चौबयाना निवासी कुछ युवक बाइक से होली की पार्टी करने राजघाट बांध पर गए हुए थे। वह बांध के नीचे स्थित पुल के पास बेतवा नदी के मध्य प्रदेश की तरफ के किनारे पर बैठकर होली की पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान उनके कुछ साथी चंदेरी घूमने के लिए चले गए जबकि उनके दोनों साथी प्रशांत सोनी और रूप किशोर सोनी बेतवा नदी पर नहाने के लिए चले गए और फिर नहीं लौटे।

जब पिकनिक में शामिल युवक चंदेरी घूम कर लौटा तो उसके दोनों साथी राजघाट पुल के पास गायब थे। युवक ने काफी तलाश की, किंतु कुछ पता नहीं चला सका तब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। इस पर स्थानीय पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद यूपी और एमपी पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में लापता हुए दोनों युवकों की तलाश शुरू कर दी। अंधेरा होने तक दोनों का सुराग नहीं मिलने पर तलाश बंद कर दी गई।

गुरुवार सुबह फिर से नदी में तलाशी अभियान चलाया गया। इसके दौरान लापता दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। इस घटना से परिजनों कोहराम मचा हुआ है।