थाने में मृतक के परिजनों ने कथित दो आरोपियों को धुना, पुलिस ने बचाया 

झांसी । जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मसीहागंज साहनी बिहार कॉलोनी में शीलू (25) की कई युवकों ने पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। घटनाक्रम के पीछे शराब का विवाद बताया गया है।

परिजनों के अनुसार सीपरी बाजार के बौद्ध बिहार निवासी शीलू अहिरवार शादी विवाह में कैटरिंग का काम करता था। उसका लगभग 6 महीने पहले ही विवाह हुआ था। शीलू गुरुवार को लगभग 4 बजे अपने घर पर बैठा हुआ था इसी दौरान मोहल्ले का एक युवक उसके घर पर आया और शीलू को शराब की दुकान से शराब लाने के लिए कहने लगा, जिस पर शीलू ने मना कर दिया। इसके कुछ देर बाद वह युवक फिर वापस लौटा और शीलू को घर से अपने साथ ले गया।

परिजनों का आरोप है कि मोहल्ले के चौराहे पर ले जाकर उक्त युवक ने अपने कई साथियों के साथ मिलकर शीलू के सिर व सीने पर कयी बार पत्थर पटक दिया और मरणासन्न छोड़ कर भाग गए। घटना के बाद शीलू को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, यहां पर कुछ देर इलाज चलने के बाद शीलू की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस मामले में सीपरी थाना प्रभारी संजय शुक्ला का कहना है कि इन लोगों में शराब को लेकर आपस में विवाद हुआ है। मृतक के परिजन कुछ युवकों पर पत्थर पटकने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल पुलिस घटनाक्रम की सत्यता की जानकारी हेतु घटना स्थल के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। आरोपी युवक को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

इधर, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन थाने में डेरा डाले हुए थे। इसी दौरान जैसे ही परिजनों को कथित दो आरोपी थाने में दिखे तो वह भड़क गए और उन्होंने दोनों को पकड़ कर धुनाई करना शुरू कर दी। यह देख कर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें बचाने दौड़ पड़े। सिपाहियों ने किसी तरह दोनों को बचाया। इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।