पुलिस द्वारा लाखों के जेवरात, नकदी व कार बरामद 

झांसी। जनपद की बबीना थाना पुलिस ने ग्राम बघौरा में चोरी कांड की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की लाखों की नकदी, जेवरात तथा एक कार बरामद कर ली है।

एसपी सिटी ने बताया की बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम बघोरा में लगातार चोरियो की घटनाएं हो रही थी। इसकी रोकथाम के लिए शनिवार देर रात बबीना थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गस्त पर थे। तभी सूचना मिली की ग्राम बघोरा में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर संदिग्ध बसई जाने वाले मार्ग पर अंडर ब्रिज के नीचे बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

इस सूचना पर बबीना थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ बताए गए स्थान पर पहुंचे और घेराबंदी कर दो शातिर चोरों को दबोच लिया। पूछताछ में दोनो ने अपने नाम जिला ललितपुर के चीरा हार निवासी गुलाब पुत्र प्रेम तथा दूसरे ने अपना नाम पुष्पेंद्र उर्फ पुस्सु बताया। उन्होंने बबीना के ग्राम बघौरा में हुई कपिल और कल्याण के घर चोरी कांड की घटना को अंजाम देने का जुर्म कबूल किया। पुलिस ने इनके कब्जे से करीब छह लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात व 1.56 लाख रुपए तथा दो मोबाइल फोन और एक कार बरामद कर ली। पुलिस ने दोनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया। पकड़े गए दोनो शातिर बदमाश है और कई चोरी लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।