झांसी। भोजला में द पीतांबरा टाउन कॉलोनी में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के तत्वाधान में जिला इकाई द्वारा जिला अध्यक्ष विवेक जैन की अध्यक्षता में व्यापारी बंधुओं का होली मिलन आयोजित किया गया।  कार्यक्रम में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की प्रांत कार्यकारिणी, बुंदेलखंड, जिला व नगर कार्यकारिणी एवं महिला कार्यकारिणी के सदस्यों ने हिस्सा लिया। सभी व्यापारियों ने बुंदेली परंपरा के अनुसार चंदन, गुलाल लगाकर व फूलों की वर्षा करके एक दूसरे का अभिवादन किया। होली मिलन के इस कार्यक्रम को बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया।
कार्यक्रम में सभी ने यह कामना कि हम सभी सदा ही एक दूसरे के सुख दुख में साथ खड़े रहें वह किसी भी व्यापारी भाई को किसी भी प्रकार की समस्या आने पर मिलजुल कर उस समस्या का सामना करेंगे, उस समस्या का समाधान ढूंढ लेंगे व व्यापारी परिवार के सदस्य को उस परेशानी से मुक्त कराने का काम करेंगे।
कार्यक्रम का संचालन जिला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के संयोजक हैप्पी चावला द्वारा किया गया। व्यापारी बंधुओं का स्वागत वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन यादव, मीडिया प्रभारी साकेत गुप्ता व प्रवक्ता उदय अग्रवाल, अनिल अग्रवाल द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अवनीत खैरा, विवेक यादव, अमित साहू, प्रणय अग्रवाल, आकाश साहू आदि मौजूद रहे अन्त में उदय अग्रवाल द्वारा आभार प्रकट किया गया।