जीआरपी ने हमलावर को चाकू सहित दबोचा

ललितपुर। उत्तर मध्य रेलवे के झांसी मंडल के ललितपुर स्टेशन पर बुधवार को तड़के सचखंड एक्सप्रेस के कोच से सब्जी उतार रही महिला पर एक व्यक्ति ने चाकू से हमला कर दिया। महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जबकि हमलावर को चाकू सहित दबोच लिया गया।

दरअसल, ललितपुर के गांधीनगर नई बस्ती निवासी पान बाई पत्नी कल्लू भोपाल से थोक में सब्जी लाकर ललितपुर में बेचती है। पान बाई बुधवार को भी भोपाल से सब्जी लेकर सचखंड एक्सप्रेस से ललितपुर पहुंची। ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर रुकने पर जब वह सब्जी उतार रही थी तभी एक व्यक्ति ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। महिला की चीख पुकार सुनकर जीआरपी कर्मियों ने हमलावर को चाकू सहित दबोच लिया। पकड़े गए हमलावर का नाम सलीम खान पुत्र साबिर निवासी गौतम नगर भोपाल बताया गया है।

गम्भीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने बताया कि सब्जी लाने ले जाने के लिए एक टैक्सी चालक उसे लगातार परेशान कर रहा था क्योंकि उसने उस टैक्सी चालक की गाड़ी में सब्जी लादने से मना कर दिया था इससे वह नाराज था। आज जब वह भोपाल से ललितपुर लौटकर रही थी, तब आरोपी सलीम ने उसके ऊपर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर चाकू से हमला कर दिया इसकी वजह से वह गम्भीर रूप से घायल हो गई हैं।

इस मामले में सीओ जीआरपी पुलिस नईम खान ने बताया कि आरोपी सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर गई है।