झांसी। बुंदेलखंड क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में झांसी प्रीमियर लीग T-10 टेनिस बॉल नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन आज लक्ष्मी व्यायाम मंदिर खेल मैदान पर खेले गए मैच में सिजवाहा सिक्सर ने नूर इलेविन बरेली की टीम को 16 रनों से पराजित किया।

टॉस जीत कर पहले खेलते हुए सिजवाहा सिक्सर ने निर्धारित ओवरों में 7 विकेट खोकर 93 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से आईपीएल में खेल चुके आईपीएल खिलाड़ी कामरान खान ने 31 रन राजू खान ने 27 रन का योगदान दिया बरेली की ओर से गेंदबाजी करते हुए साहेब और सद्दाम ने दो-दो विकेट जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बरेली की टीम 8 विकेट खोकर 77रन ही बना सकी।आतिफ ने13 रन बनाए। सिजवहा सिक्सर की ओर से कामरान खान ने दो विकेट लिए। मैच की मुख्य अतिथि अंतर्राष्ट्रीय कथावाचक साध्वी पितांबरा ने कामरान खान को मैं और द मैच का पुरस्कार प्रदान किया । इससे पूर्व मुख्य अतिथि का स्वागत टूर्नामेंट डायरेक्टर अंकित सोनी पूछ और बृजेन्द्र यादव ने बुके भेट कर किया।
वहीं इलाहाबाद में मेरठ को 20 रनों से पराजित किया इलाहाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 6 विकेट खोकर 116 रन बनाए। जिसमें युवराज सिंह ने शानदार 56 रनों की पारी खेली, इसके अलावा बलराम पांडे ने 25 रनों का योगदान दिया। मेरठ की ओर से गेंदबाजी करते हुए शाकिर अली ने तीन विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मेरठ की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 96 रन ही बना सकी। जिसमें मोंटी ने 53 रनों और दानिश चौधरी ने 26 रनों का योगदान दिया ।इलाहाबाद की ओर से युवराज सिंह ने तीन विकेट लिए।युवराज को मैन ऑफ द मैच पुरुस्कार मिला। अंत मे टूर्नामेंट डायरेक्टर अंकित सोनी ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद यादव ने किया।