झांसी। जिले में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पाड़री में एक ही परिवार के दो पक्षों में सिंचाई के पानी को लेकर हुए विवाद में एक किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना को लेकर पड़ताल की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह सनसनीखेज वारदात सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़री की है। इस गांव निवासी नारायण सिंह (62) रविवार की दोपहर अपने खेत की जुताई कर रहे थे। इसी दौरान खेत की सिंचाई के लिए डाला गया पानी का पाइप टूट गया और पानी बहने लगा। इसके कारण पानी आसपास के खेतों में भी पहुंच गया था। जब इसकी जानकारी पाइप लाइन डालकर खेत की सिंचाई करने वाले पक्ष को हुई तो सभी मौके पर पहुंच गए और विवाद करने लगे।

गाली-गलौज के दौरान विवाद में विपक्षी लाठी-डंडे ले आए और उन्होंने नारायण सिंह पर हमला बोल दिया। उसके सिर में चोट आई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन आनन-फानन उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, किंतु यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

किसान की मौत के बाद से दो पक्षों में तनातनी हो गई है। हालात को देखते हुए पुलिस भी तैनात कर दी गई है। पुलिस द्वारा की गई मामले की पड़ताल में पता चला है कि दोनों पक्षों में पहले से भी विवाद चला आ रहा था।