चिरगांव थाने का सिपाही व हेड कांस्टेबल /ड्राइवर निलम्बित 
झांसी। गुरुवार को जिले में चिरगांव थाने में तैनात दो सिपाहियों की शर्मसार करने वाली करतूत सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल हो गईं। एक सिपाही वीडियो में बेल्ट से एक व्यक्ति की थाने के अंदर पिटाई करता नजर आ रहा है जबकि दूसरा सिपाही ऑडियो में पैसों की मांग करता सुनाई पड़ रहा है। एसएसपी ने प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर दोनों को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ सदर प्रज्ञा पाठक को सौंपी गई है।

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चिरगांव थाने का कांस्टेबिल ऋषि पाल सिंह बेल्ट से थाने में के भीतर एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहा है। उसी दौरान किसी ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो गुरुवार को वायरल हो गया। वायरल वीडियो वरिष्ठ पुलिस अफसरों तक पहुंच गया। एसएसपी ने मामले की जांच सीओ सदर प्रज्ञा पाठक को सौंप दी। सीओ की जांच मे ऋषि पाल के पिटाई करने का मामला सही पाया गया हालांकि यह वीडियो कितना पुराना है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

इसी प्रकार चिरंगाव थाने में ही तैनात ड्राइवर/ हेड कांस्टेबिल जग जीवन माथुर का एक ऑडियो भी वायरल हो गया। जग जीवन इस ऑडियो में एक मामले के लिए पैसों की लेन-देन की बात करते हुए सुनाई पड़ रहा है। प्रथम दृष्टया इस मामले में जग जीवन की आवाज पाए जाने पर उसे भी निलंबित कर दिया गया है। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह के अनुसार दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है हालांकि मामले की जांच कराई जा रही है।