झांसी। जनपद के एरच थाना क्षेत्र में गेंदा गांव से निकली बेतवा नदी में डूबने से दो युवकों की हुई मौत के दूसरे दिन  गुरुवार सुबह फिर तीन किशोरों की नहाते वक्त बेतवा नदी में डूबने से मौत हो गई। उक्त दोनों घटनाओं से परिवारों में कोहराम मच गया। पुलिस ने गोतोखोरों को लगाकर नदी से शवों को निकलवाया और पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

गुरुवार को घटित घटनाक्रम में बताया गया है कि एरच के गांव मलेठा निवासी प्रवेश यादव का बेटा कपिल यादव (13) , अमर सिंह का बेटा दुर्गेश यादव (14) व गांव स्यावनी खुर्द, मऊरानीपुर निवासी जीतेन्द्र यादव का बेटा देवराज यादव (14) अपने 10-12 अन्य साथियों के साथ गंगा दशहरा पर गुरुवार सुबह करीब सात बजे बेतवा नदी में नहाने गए थे। गहरे पानी में जाने से कपिल, दुर्गेश, देवराज की डूबकर मौत हो गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ व पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शव को नदी से बाहर निकलवाया। शव को देखते ही परिजनों में मातम छा गया। थाना प्रभारी निरीक्षक के अनुसार नदी से तीनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इसके पूर्व बुधवार को जिले के एरच थानान्तर्गत ग्राम गेंदा कबूला निवासी 26 वर्षीय सुरेश और 22 वर्षीय हिमांशु खरे नहाने के लिए गेंदा गांव से निकली बेतवा नदी गए हुए थे। इस दौरान नहाते हुए वे गहरे पानी में चले गए और डूब गये। जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को बाहर निकलवाया। इस दौरान मौके पर पहुंचे विधायक जवाहर सिंह राजपूत ने संवेदना व्यक्त करते हुए आश्वासन दिया कि दुःखी परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने में मदद करेंगे। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।