Jhansi जिले के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरा गांव में शराब पार्टी के दौरान नशे में युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि युवकों ने कुल्हाड़ी से काटकर अपने एक साथी की नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद सभी दोस्त मौके से फरार हो गए।

गत रात्रि घटित इस खूनी वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी राजेश एस समेत अन्य वरिष्ठ अफसर भी खैरा गांव में मौके पर पहुंच गए। फोरेसिंक टीम समेत डाॅग स्क्वायड ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने देर रात ही आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बताया गया है कि रक्सा के खैरा गांव निवासी शिवा अहिरवार (28) मुंबई की एक फैक्टरी में काम करता था। उसके साथ गांव का जयहिंद भी काम करता था। कुछ दिन पहले छुट्टी पर दोनों गांव लौटे थे। शिवा के परिजनों का कहना है मंगलवार रात शिवा को जयहिंद घर से बुलाकर ले गया।
यहां से दोनों गांव के बाहर जयहिंद के खेत में पहुंचे। यहां पहले से आधा दर्जन युवक मौजूद थे। यहां इन लोगों ने छक कर शराब पी। शराब पीने के दौरान ही शिवा का जयहिंद से विवाद हो गया। विवाद के बीच जयहिंद ने वहांं रखी कुल्हाड़ी से शिवा पर तबाड़तोड़ कई वार कर दिए। कुल्हाड़ी के हमले से शिवा का सिर फट गया और हाथ-पांव में भी गंभीर चोट आ गई। खून से लथपथ होकर वह वहीं गिर पड़ा। उसकी मौके पर मौत हो गई।

हत्या के बाद वहां मौजूद सभी युवक वहां से भाग गए। विवाद की सूचना पर शिवा के परिवार के लोग भी पहुंच गए। कुछ देर बाद ही रक्सा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया एवं आसपास के इलाके में आरोपियों व कुल्हाड़ी की तलाश शुरू कर दी लेकिन, पुलिस को मौके से आलाकत्ल बरामद नहीं हुआ। उधर, परिजनों ने रक्सा थाने पहुंचकर जयहिंद समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।