प्रेमिका के साथ मौज मस्ती को ट्रक के हेल्पर ने उड़ाए 1.60 लाख रुपए 

झांसी/करैरा। मप्र के जिला शिवपुरी के करैरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक के हेल्पर ने अपनी प्रेमिका के साथ मौज मस्ती करने के लिए ट्रक ड्राइवर से विश्वासघात कर ट्रक के भाड़े के लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए उड़ा दिए। नोटों की गड्डियां लिए हेल्पर झांसी स्टेशन पर प्रेमिका का इंतजार करता रहा, किंतु वह बेवफा निकली।

दरअसल, ट्रक ड्राइवर रवि परिहार निवासी अंबेडकर मोहल्ला दिनारा ने 20 अप्रैल को मप्र के करैरा थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 5940 में अंगूर भरने 17 अप्रैल को महाराष्ट्र के पीपलगांव गया हुआ था। उसके साथ अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव निवासी हेल्पर विनोद जाटव भी गया हुआ था। वह दोनों 17 अप्रैल को ट्रक में अंगूर भरकर उत्तर प्रदेश के जगदीशपुर के लिए निकले थे। 19 अप्रैल को जगदीशपुर की मंडी में अंगूर को खाली किए थे। जहां से हमें ट्रक के भाड़े के तौर पर एक लाख साठ हजार रुपए मिले थे। जिन्हें लेकर दोनों शिवपुरी की ओर आ रहे थे।

20 अप्रैल की सुबह 9 बजे चालक ने करैरा थाना क्षेत्र के निचरोली रोड पर ट्रक को रोक दिया था। पैसों का बैग विनोद के हवाले करने के बाद में फ्रेश होने के लिए चला गया था। लौटकर देखा तो विनोद और पैसों से भरा हुआ बैग नहीं मिला। इसके बाद विनोद जाटव का कोई सुराग नहीं लगा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्रक क्लीनर विनोद जाटव को उसके गांव सिरसौद से गिरफ्तार कर पूछताछ की तो प्रेमिका की बेवफाई की कहानी उजागर हुई।

पूछताछ में आरोपी ट्रक क्लीनर विनोद जाटव ने बताया कि यह चोरी उसने अपने गांव की प्रेमिका के लिए की थी। वह इन पैसों के सहारे अपनी प्रेमिका को भगाकर कहीं दूर ले जा कर मौज मस्ती करने वाला था। इसकी योजना भी उसने प्रेमिका के साथ मिलकर फोन पर बना ली थी और झांसी स्टेशन पर मिलने का वायदा किया था।

योजना के तहत 20 अप्रैल को वह ट्रक के भाड़े के पैसों को चुराकर झांसी के रेलवे स्टेशन पहुंचा था। जहां तय कार्यक्रम के अनुसार उसकी प्रेमिका झांसी स्टेशन नहीं पहुंची। वह रुपयों के साथ दोपहर से लेकर रात तक झांसी के ही रेलवे स्टेशन पर अपनी प्रेमिका का इंतजार करते करते पागल हो गया। इसके बाद वह रुपए लेकर वापस अपने गांव लौट आया, और 50 हजार रुपए जुआ व शराब में उड़ा दिए। इस दौरान वह गांव में ही छिपा रहा।

बताया गया कि ट्रक ड्राइवर विनोद जाटव और उसकी प्रेमिका दोनों ही विवाहित हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख दस हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। आरोपी विनोद जाटव ने बताया कि शेष पैसों से उसने एक 16 हजार का एक मोबाइल खरीद लिया। बाकी के रुपए को उसने जुए और शराब में उड़ा दिए।