Jhanai. झांसी- कानपुर हाईवे पर थाना मोंठ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुजौंद में ट्रक और डंपर की भीषण भिड़ंत में ट्रक के चालक और क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई जबकि डंपर के चालक व क्लीनर घायल हैं।

मोठ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भुजौंद के समीप नेशनल हाईवे 27 पर तेज रफ्तार से दौड़ रहा डंपर असंतुलित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी ओर झांसी से जा रहे ट्रक से जा टकराया। इस भीषण दुर्घटना में क्षतिग्रस्त डंपर के चालक और क्लीनर की दर्दनाक मौत हो गई। क्षतिग्रस्त डंपर में चालक व क्लीनर बुरी तरह फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सेमरी टोल के पेट्रोलिंग वाहन व एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से कड़ी मेहनत के बाद डंपर में फंसे चालक प्रदीप पुत्र रतिराम निवासी अंबाबाय करारी सीपरी बाजार झांसी एवं क्लीनर अरुण कुमार को डंपर से बाहर निकाला जा सका। तत्पश्चात दोनों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

इस भीषण दुर्घटना में ट्रक चालक प्रदीप कुमार प्रजापति और परिचालक अरुण कुमार की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मौके पर मौजूद पुलिस द्वारा रोड पर पलटे दोनों वाहनों को एक तरफ करवाकर रोड पर वाहनों की आवाजाही को सुचारू किया।