झांसी। नगर निगम के वार्ड नंबर 49 की भाजपा की अधिकृत सभासद प्रत्याशी सुशीला गोकुल दुबे के पक्ष में सदर विधायक रवि शर्मा ने रोड शो करके क्षेत्रवासियों से भारी मतों से विजई बनाकर रिकार्ड बनाने की अपील की।

नगर निकाय चुनाव में जहां वोट डलने में महज 5 दिन शेष बचे है वही भाजपा, सपा सहित अन्य पार्टियों के प्रत्याशी अपने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए दिन रात एक कर रहे है । वार्ड नम्बर 49 की भाजपा सभासद प्रत्याशी सुशीला गोकुल दुबे के समर्थन में शनिवार को सदर विधायक रवि शर्मा ने समर्थकों की भारी भीड़ के साथ रोड शो करके भाजपा के महापौर प्रत्याशी बिहारी लाल आर्य और सभासद प्रत्याशी सुशीला गोकुल दुबे के पक्ष में वोट की अपील की।

उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्त समस्याओं के समाधान का विश्वास दिलाते हुए बताया कि पिछले पांच सालों से जिस तरह जनता सुशीला गोकुल दुबे को अपना आशीर्वाद और वोट देकर जीत दिला रही है, इस बार और भी अधिक वोटों से जनता भाजपा के प्रत्याशी को जीत दिलाएगी। इस दौरान सुशीला दुबे व गोकुल दुबे ने भी हमेशा की तरह वार्ड की जनता की सेवा व समस्याओं के समाधान में कोई कसर नहीं छोड़ने का वायदा किया।