निमंत्रण कार्ड देकर बाइक से घर लौट रहे थे

झांसी । जिले के शिवपुरी हाईवे पर थाना रक्सा क्षेत्र अंतर्गत नया खेड़ा मोड़ के पास सोमवार की देर रात बाइक सवार दो चचेरे भाई सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा कर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मप्र के शिवपुरी जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के गांव गोचौनी निवासी बसंतीराम राजपूत (29) पुत्र प्रभुदयाल अपने चचेरे भाई रामप्रकाश राजपूत (35) पुत्र रमेश के साथ निमंत्रण कार्ड बांटने रक्सा जा रहे थे। दरअसल, बसंतीराम राजपूत के परिवार में एक कार्यक्रम है. इसके लिए निमंत्रण कार्ड बांटे जा रहे थे। बसंतीराम राजपूत के छोटे भाई की झांसी के रक्सा थाना क्षेत्र के सरमऊ में ससुराल है इसलिए वहां कार्ड देने जा रहे थे।

सोमवार को सारमऊ में निमंत्रण कार्ड देकर देर रात खाना खाकर दोनों बाइक से अपने गांव पिछोर थाना क्षेत्र के गांव गोचौनी लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में नया खेड़ा मोड़ पर सड़क पर खड़े गिट्टी से भरे ट्रक में उनकी बाइक टकरा कर नीचे घुस गई।इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल और बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया. यहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी झांसी पहुंच गए। इस घटनाक्रम से उनके गांव में कोहराम मचा है।