झांसी। जिले के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत उधारी के रुपए वापस लेने गई चार युवतियों को भीम आर्मी के नगर संयोजक मोनी शाक्य ने अपने भाई व आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र उर्फ जीतू आदि के साथ मिलकर अपने घर में बंधक बना कर यातनाएं दीं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के अंदर बंद युवतियों को बल प्रयोग करके बाहर निकाला, किंतु आरोपी भाग निकले। युवतियों की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र निवासी राजेश्वरी निवासी प्रतापपुरा नगरा के रेलवे में कार्यरत पिता का एक वर्ष पहले एक्सीटेंट हो गया था। उसी दौरान उनकी मुलाकात भीम आर्मी के नगर संयोजक मोनी शाक्य व उसके भाई आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष जितेंद्र उर्फ जीतू से हुई थी। उन्होंने उसके बीमार पिता को खून दिलवाया था। इसके बाद जीतू और पीड़ित लड़कियों में एक लड़की के बीच दोस्ती हो गई। इसी दौरान जीतू ने अपने भाई के साथ मिलकर राजेश्वरी से टैक्सी खरीदने को 40 हजार रुपए उधार मांगे थे। जिस पर उन्होंने रकम दे दी। इसके बाद राजेश्वरी के पिता की मौत हो गई। पिता की मौत के बाद राजेश्वरी ने जीतू और मीनू से अपनी रकम वापस मांगी।

कई बार रकम मांगने के बाद जीतू उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। शुक्रवार को जीतू का भाई और भीम आर्मी पार्टी का नगर संयोजक मोनी शाक्य उसके घर आया और भाई से पैसा वापस दिलाने का वादा किया। इस पर विश्वास कर पीड़िता शुक्रवार शाम को अपनी बहन और दो अन्य महिलाओं को लेकर मोनी के घर पहुंचीं। यहां मौजूद मोनी, जीतू और सोनू शाक्य ने मिलकर उन चारों को एक कमरे में बंद कर दिया और उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर सभी की बेल्ट एवं डंडों से पिटाई की और मोनी ने शोर मचाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। उधर, युवतियों की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना मिलने पर प्रेमनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई लेकिन, पुलिस को देख कर भी आरोपियों ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला तो अंदर चार युवतियां रोती व घबराई हुई मिलीं। उन्होंने पुलिस को बंधक बना कर मारपीट व उत्पीड़न करने की जानकारी दी। इस बीच मौका देखकर तीनों आरोपी भाग निकले। इसके बाद पीड़िताओं को लेकर पुलिस थाने पहुंची। युवतियों की तहरीर पर पुलिस ने जितेंद्र उर्फ जीतू, मोनी, सोनू एवं मोनी की पत्नी के खिलाफ धारा 342, 354, 323, 504, 506, 406 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।