कई क्वार्टर में कब्जे व गैर कानूनी गतिविधियों पर अंकुश नहीं लगने से घटनाएं बढ़ीं, दहशत 
झांसी। जिले में थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत मालगोदाम के सामने रानी लक्ष्मीबाई रेलवे कॉलोनी में मंदिर के पास रेलवे क्वार्टर्स में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से रेल कर्मियों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। कालोनी के कई आवासों पर बाहरी लोगों का कब्जा व अवैध गतिविधियों के चलते चोरी व अन्य प्रकार की घटनाएं घटित हो रही हैं, इस पर अंकुश लगाने की जिम्मेदारों द्वारा जरूरत ही महसूस नहीं की जा रही है।

8 मई को रेलवे में प्वाइंट्स मैैैंन गुप्तेश्वर राय के कालोनी के क्वार्टर नंबर 717 D सुबह 8:00 बजे दिनदहाड़े घर से पत्नी का मोबाइल फोन, सोने चांदी के जेवरात, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड आदि लगभग तीन लाख से अधिक का माल एवं किचन में रखा खाना भी लेकर चोर फरार हो गये। चोरी गए मोबाइल फोन पर लगातार घण्टी जा रही है।

इसके पूर्व 7 मई को हरिशंकर के क्वार्टर नंबर 1014 B और मुकेश मीणा के क्वार्टर नंबर 1013 B में दिनदहाड़े 10 से 12 बजे के बीच मे चोरी हो गई। 5 मई को शंकर लाल मीणा के क्वार्टर में और 4 मई को 2 क्वार्टरों से चोर पूरा समान ही ले गए।

आए दिन चोरी की घटनाओं से प्रेमनगर रानी लक्ष्मी बाई कालोनी में रहने वाले परिवार दहशत में हैं। चोरियों की सूचना पुलिस को देने बाद भी चोरी का क्रम रुक नही रहा है। आक्रोशित लोग कालोनी में डंडे लेकर खुद ही पहरा देने को मजबूर हैं। उन्होंने अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने व क्वार्टर को कब्जा मुक्त कराने की मांग की गई है।