विधायक पहले रक्सा थाना फिर बड़ागांव क्षेत्र में बैठे धरने पर, सीओ सदर पर लगाए गंभीर आरोप 

झांसी। जिले के बबीना विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक राजीव सिंह पारीछा ने आखिरकार शनिवार को झांसी क्षेत्राधिकारी सदर की कार्यप्रणाली व विधायक समर्थक भाजपाइयों के उत्पीड़न के विरोध में मोर्चा खोल दिया। उन्होंने सैंकड़ों समर्थकों के साथ रक्सा थाना में एवं बड़ागांव में हाईवे ब्रिज ने नीचे धरना प्रदर्शन कर तमाम आरोप लगा कर क्षेत्राधिकारी सदर को कठघरे में खड़ा कर दिया।

शनिवार को सुबह करीब ग्यारह बजे बबीना भाजपा विधायक राजीव सिंह पारीछा अपने सेंकडो समर्थकों के साथ रक्सा थाना पहुंचे और बड़ागाँव थाना क्षेत्र में बीते दिनों हुई दलित वृद्ध की हत्या के आरोपियों को बचाने सहित कई अन्य गम्भीर आरोप सीओ सदर प्रज्ञा पाठक पर लगाते हुए थाने का घेराव किया और धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा सीओ सदर द्वारा पीड़ितों को लगातार धमकाकर शासन की मंशा के खिलाफ काम किया जा रहा है। सीओ पर दबंगों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए विधायक ने उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

बबीना विधायक ने कहा कि सीओ सदर द्वारा लगातार अवैध कार्य करने वालों को संरक्षण दिया जा रहा है। जबसे उन्होंने सर्किल का चार्ज लिया है, तभी से क्षेत्र में अपराध हो रहे हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि कमजोर वर्ग के पीड़ित लोगों को न्याय नहीं मिल रहा है, दबंगों का साथ दिया जा रहा है। ऐसे अधिकारी को हटाकर उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग विधायक ने की। सूचना मिलते ही एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुँचे और विधायक से बात कर निष्पक्ष कार्यवाही का आश्वासन दिया।

करीब डेढ़ घंटा रक्सा थाना में धरना पर बैठने के बाद बबीना विधायक अपने समर्थकों की भीड़ के साथ बड़ागांव थाना क्षेत्र पहुंचे और ओवर ब्रिज के नीचे समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। इस दौरान भारी पुलिस बल सुरक्षा व्यवस्था में मोजूद था।