झांसी। जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मुराटा गांव के पास से निकली बेतवा नदी में नहाने के दौरान डूब जाने से दो किशोरों की मौत हो गई। दोनों ओरछा से मुराटा गांव में टेंट लगाने आए थे।

मप्र के ओरछा के वसोवा निवासी मिथुन अहिरवार को उप्र के चिरगांव के मुराटा गांव में प्रभु दयाल के यहां रिश्तेदारी में टेंट लगाने का काम मिला था। प्रभु दयाल की लड़की की शादी 27 मई को है। बुधवार को वह अपने चचेरे भाई सचिन (17) पुत्र जगदीश एवं उसके दोस्त अरुण (16) पुत्र रमेश के साथ मुराटा गांव आया था। यहां सुबह करीब दस बजे सचिन, अरुण और मुराटा का शिवा गांव के बाहर से निकली बेतवा नदी पर बने घाट पर नहाने पहुंचे। यहां पानी का बहाव तेज होने के कारण तीनों को यहां नहाने से मना किया, लेकिन वे नहीं माने। तीनों काफी देर तक नदी में नहाते रहे।

इस दौरान अचानक पानी के तेज बहाव के कारण सचिन और अरुण गहरे पानी में चले गए। यहां गहरे गड्ढे में जाने से दोनों डूब गए। जब तक कोई कुछ समझ पाता, दोनों आंखों से ओझल हो गए। यह देखकर शिवा ने शोर मचाया। दोनों किशारों के डूबने की सूचना से अफरातफरी मच गई। गांव के कुछ लोग भी तुरंत नदी में कूद पड़े लेकिन, दोनों का पता नहीं चला। काफी देर तलाशने के बाद उनका शव घाट से करीब दो सौ मीटर दूर बरामद हुआ ।

सूचना मिलने पर चिरगांव थाना प्रभारी जेपी पाल भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर, दोनों किशोरों की मौत की सूचना मिलते ही ओरछा से उनके परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। परिवार में कोहराम मचा है।