झांसी । जिले के थाना उल्दन क्षेत्र अन्तर्गत घर में घुसकर 18 वर्षीय किशोरी से रात में घर में घुसकर दबंग पड़ोसी युवक ने जबरन बलात्कार कर धमकाया। इस घटनाक्रम से क्षुब्ध पीड़िता ने कुएं में कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। उसे गंभीर हालत में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है।

थाना उल्दन क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति ने थाना उल्दन में तहरीर देते हुए बताया है कि विगत 29 अप्रैल को रात लगभग 11 बजे उसकी 18 वर्षीय पुत्री घर में सो रही थी तभी पड़ोसी युवक घुस गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा शोर मचाने के बाद आरोपी युवक धमकी देते हुए भाग गया।

पुलिस ने आरोपी प्रहलाद अहिरवार पुत्र वीरन निवासी पचवारा के विरूद्ध धारा 376, 457 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में उस समय मोड़ आ गया जब 18 मई को दुष्कर्म पीडिता अपने मकान के पास स्थित सूखे पडे कुयें में कूद गई। यह देखकर ग्रामीण व परिजन उसे बचाने के लिए दौडे। उसे गंभीर स्थिति में उसे कुयें से बाहर निकाला गया। परिजनों की सूचना पर एम्बुलेंस द्वारा उसे झांसी रिफर किया गया है । बताया जाता है कि पीडिता की रीढ की हड्डी में गंभीर चोट आई है। पीड़िता का इलाज जारी है।