– दोबारा हरकत न करने का किया वादा तो पसीजा पत्नी का दिल

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में नलकूप कॉलोनी में एक सरकारी आवास पर विगत शाम उस समय हंगामा हो गया, जब सिंचाई विभाग में अवर अभियंता को झांसी की प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते उसकी पत्नी ने  पकड़ लिया। इस दौरान इंजीनियर और उसकी पत्नी के बीच पहले जमकर नोकझोंक हुई, इसके बाद उसके दोनों भाइयों ने अपने जीजा की धुनाई कर दी। इंजीनियर की पत्नी और गर्लफ्रेंड के बीच भी जमकर नोकझोंक हुई। गर्लफ्रेंड मुंह छिपाकर शर्मिंदा होती नजर आई।

दरअसल, इंजीनियर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र की नलकूप कॉलोनी में सिंचाई विभाग में अवर अभियंता के पद पर तैनात है. इंजीनियर की पत्नी श्रावस्ती में सरकारी शिक्षक हैं। कुछ दिन से इंजीनियर अपनी पत्नी को बीमारी के चलते इलाज के सिलसिले में अपनी ससुराल रायबरेली छोड़ आया था। इसी बीच इंजीनियर की पत्नी को किसी ने सूचना दे दी कि उनकी गैर मौजूदगी में उनका इंजीनियर पति अपने सरकारी आवास पर झांसी की रहने वाली गर्लफ्रेंड के साथ रंगरेलियां मना रहा है।

इस सूचना पर आगबबूला इंजीनियर की पत्नी अपने दो भाइयों के साथ बहराइच के नलकूप कॉलोनी में अपने पति के सरकारी आवास पर पहुंच गई और पति को उसकी झांसी से आई गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथ रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया। इस पर हंगामा मच गया, इंजीनियर का पत्नी के साथ जमकर विवाद हुआ। इसके बाद इंजीनियर के सालों ने आवेश में आकर लात घूंसों से पिटाई कर दी। इंजीनियर की पत्नी ने कमरे में पति की गर्लफ्रेंड को भी जमकर लताड़ लगाई और सूचना पुलिस को दे दी। हंगामा के दौरान झांसी की गर्लफ्रेंड मुंह छिपाकर शर्मिंदा होती रही।

सूचना पर बहराइच देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने लेकर पहुंची। इस दौरान इंजीनियर ने दोबारा ऐसी हरकत नहीं करने व झांसी की गर्लफ्रेंड से कभी संपर्क नहीं रखने का वायदा किया। इस बात पर इंजीनियर की पत्नी का दिल पसीज गया और अपने पति पर कोई भी कार्रवाई से इनकार कर दिया और सुलह कर ली। इसके बाद गर्लफ्रेंड मुंह छिपाकर झांसी के लिए रवाना हो गई और परिवार के सभी लोग इंजीनियर के सरकारी आवास वापस पहुंच गए। यह मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है।