अपने से दुगनी उम्र के युवक से थे प्रेम संबंध, मां ने पीटा तो भाग निकली 

झांसी। नाबालिग ने मां की पिटाई से क्षुब्ध होकर नावालिग घर छोड़ कर भाग निकली तो परिजन परेशान हो गये। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने नाबालिग को रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया। इसके बाद बाल कल्याण समिति (सीडब्लूसी) के निर्देश पर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
झांसी के सदर बाजार निवासी 15 वर्षीय किशोरी के 27 वर्षीय युवक से प्रेम संबंध परिजनों को नगवार थे। माता-पिता ने किशोरी कई बार समझाया, लेकिन वह युवक से लगातार संबंध बनाए रही। सोमवार को नाबालिग की मां ने गुस्से में आकर डांट-डपट करते हुए बेटी की पिटाई कर दी। इससे वह नाराज हो गई और जब मां किसी काम से बाहर चली गई तो मौका देखकर नाबालिग उस युवक के साथ दिल्ली जाने के लिए घर से रफूचक्कर हो गई। घर पहुंचे परिजनों को बेटी के गायब होने की जानकारी होने पर उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

इस पर सक्रिय हुई पुलिस ने किशोरी को झांसी स्टेशन से बरामद कर लिया, जबकि युवक पुलिस को देखकर भाग निकला। बुधवार को नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया। नाबालिग को समिति के अध्यक्ष राजीव शर्मा ने काफी समझाया, लेकिन वह माता-पिता के साथ जाने को राजी नहीं हुई। इस दौरान माता-पिता भी बेटी की समझाते रहे, परंतु उसने साफ कर दिया कि अब वह उनके साथ नहीं रहेगी। इस पर उसे समिति ने दादा-दादी के सुपुर्द कर दिया।