दिन भर सोशल मीडिया की सनसनी का रात ढलते एसपी जीआरपी ने पटाक्षेप किया 

झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 2/3 पर नावालिग बालिका के साथ घटित घटनाक्रम दिन भर सोशल मीडिया की सनसनी बना रहा और रात ढलते ही एसपी जीआरपी मोहम्मद मुस्ताक ने मीडिया के समक्ष इसका पटाक्षेप कर आरोप व चर्चाओं पर यह दावा कर विराम लगा दिया कि मासूम के साथ छेड़छाड़ हुई थी। जीआरपी द्वारा आरोपी को पकड़ लिया गया है।

उन्होंने मीडिया को बताया कि जीआरपी को सूचना मिली कि 5 जुलाई को रेलवे स्टेशन वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी पर मासूम बालिका के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई है ।इस पर थाना पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। शासन की मंशा के अनुरुप महिला सुरक्षा एवं संवेदनशीलता को प्राथमिकता देते हुए प्राप्त सूचना पर तत्काल संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक रेलवे झांसी मो0 मुस्ताक द्वारा पुलिस उपाधीक्षक रेलवे झाँसी नईम खाँन मंसूरी के निर्देशऩ में प्रभारी निरीक्षक पंकज पाण्डेय के नेतृत्व में सर्विलांस टीम सहित 4 टीमों का गठन किया गया ।

गठित टीमों द्वारा कडी मेहनत व अथक प्रयास करते हुए सीसीटीवी फुटेज ,रेलवे स्टेशन पर डियूटीरत कर्म0 गणो ,प्लेटफार्म पर स्थित स्टाल कर्मियो के बयान एवं स्वतन्त्र साक्षियों के बयान आदि के आधार पर बालिका के साथ छेड़छाड़ करने वाला अभियुक्त कबाड़ी जीतू पुत्र ओमकार निवासी नया खेड़ा दतिया को गिरफ्तार किया गया ।

उन्होंने बताया कि प्लेटफार्म नंबर 2 पर पुल की सीढ़ियों के नीचे उक्त आरोपी द्वारा मासूम लड़की का हाथ बुरी नियत से पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा तभी वहां पहुंचे दिलीप नामक व्यक्ति ने आरोपी को पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने ब्लैड से हाथ काट लिया गया था जिससे घटना स्थल पर खून गिरा था। इस पर आरोपी को डांट फटकार कर भगा दिया था।

इसके बाद बालिका व उसका भाई वहां से चली गई और फुट ओवर ब्रिज पर सो गयी। बालिका सुबह जागी तो उसने अपने कपड़े पर खून देखा और पेट दर्द होने से परेशान हो गयी। इसकी जानकारी लगने पर उसे डिप्टी एसएस कार्यालय में लाकर प्राथमिक उपचार दिया गया। उन्होंने बताया कि लड़की का मेडिकल चेकअप कराया गया है। उसमें सामान्य निकला। फिलहाल बड़ी घटना टल गई है।