– सरे सड़क हुई दबंगई से दहशत, हमलावर अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई की मांग 

झांसी। झांसी कचहरी – बस स्टेंड मार्ग पर उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब वहां से गुजर रही इलेक्ट्रिक बस से सड़क पर अतिक्रमण कर खड़े ठेले में टक्कर लग गई। बह फिर क्या था ठेला संचालक और उसके दर्जनों साथियों ने बस को रोक कर कंडक्टर और चालक को जमकर लाठी डंडों से पीटा। घटना से आस पास अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा को घायल चालक व उसके साथी को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

बताया गया है कि नगर निगम द्वारा झांसी में चलाई जा रही एक इलेक्ट्रिक बस नंबर यूपी 93 सी टी 8342 में सवारियां लेकर चालक अमित सोनी निवासी कोछाभांवर अपने साथी कंडक्टर के साथ कचहरी चौराहा से करीब एक बजे बस स्टेंड की ओर जा रहा था। रास्ते में खुशीपुरा चुंगी के पास सड़क किनारे अतिक्रण किए लगा एक ठेले की छतरी में बस की टक्कर लग गई। जिस पर ठेला संचालक और बस चालक में बहस हो गई और मारपीट होने लगी। इसी वहां अवैध रूप से अतिक्रमण किए अन्य ठेला संचालक दर्जनों की संख्या में आ गए और बस चालक और कंडक्टर की लाठी डंडों से जमकर मारपीट करने लगे। यह घटना देख राहगीरों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। इधर घटना की सूचना मिलते ही नवाबाद थाना और सदर थाना का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और दोनो घायल बस कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

इस घटनाक्रम से बस चालकों व स्टाफ में आक्रोश है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने व सड़क से अतिक्रमणकारियों को हटाए जाने की मांग की है। देखना है कि अतिक्रमणकारियों को हटाया जाता है या यूं ही इसी प्रकार की अन्य घटना का इंतजार किया जाएगा।