झांसी। गोंडा से भागकर हैदराबाद जा रही 17 वर्षीय किशोरी को झांसी में आरपीएफ क्राइम ब्रांच ने पकड़कर चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है। किशोरी 12 जुलाई से गायब थी। गोण्डा की रहने वाली किशोरी के अपहरण की रिपोर्ट परिजनों ने सम्बंधित थाने में दर्ज करा रखी है।

दरअसल, 14जुलाई को आरपीएफ क्राइम ब्रांच प्रभारी शिप्रा हमराही आरक्षी अरुण सिंह राठौर के साथ प्लेटफार्म पर गश्त कर रही थी। इसी बीच प्लेटफार्म नम्बर 1/7 पर दिल्ली एण्ड पर 17 वर्षीय किशोरी को अकेला देख प्रभारी ने पूछताछ की। किशोरी ने बताया कि वह गोण्डा जनपद के मनकापुर की रहने वाली है और बिना बताये घर से भागकर बरौनी एक्सप्रेस से वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन पर उतर गई।

किशोरी हैदराबाद जाने के लिये ट्रेन का इंतजार कर रही थी। क्राइम ब्रांच ने किशोरी के परिजनों से बात की तो परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी 12 जुलाई से गायब है, इस सम्बंध में उन्होंने सिविल पुलिस थाना मनकापुर में धारा 363 आईपीसी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। क्राइम ब्रांच प्रभारी ने परिजनों एवं संबंधित सिविल पुलिस को सूचित करते हुए उक्त नाबालिग किशोरी को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है। परिजनों के शीघ्र ही झांसी पहुंचने की संभावना है।