झांसी। जिले के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत बूढ़ा में गत रात्रि बदमाश एक घर का ताला तोड़कर लगभग ढाई लाख रुपए समेत 30 लाख कीमत के जेवरात उड़ा ले गए। घर से करीब दो सौ मीटर दूर जेवरात के खाली डिब्बे बरामद हुए हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। ख़बर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली थे।
बूढ़ा निवासी कौशल कुशवाहा सोमवार रात परिजनों के साथ कमरे के बाहर आंगन में सोया था। संभवतः आधी रात के बाद बदमाश पीछे की दीवार पर बल्ली के सहारे चढ़कर घर के अंदर घुस आए। बदमाश आलमारी का ताला तोड़कर पूरे सोने चांदी के आभूषण एवं नकदी उठा ले गए। घर से करीब दो सौ मीटर दूर गहनों के डिब्बे फेंककर भाग निकले। सुबह आलमारी का ताला टूटा देख उनकी पत्नी ने शोर मचाया। लाखों रुपये के जेवरात चोरी हो जाने से मोहल्ले में खलबली मच गई।

सूचना मिलने पर सीओ सिटी राजेश राय, सीपरी बाजार इंस्पेक्टर संजय शुक्ला पुलिस बल के साथ पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम को भी वहां बुला लिया गया। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। आसपास के लोगों का कहना है कि पड़ोस के दो घरों को भी चोरी का प्रयास किया गया लेकिन, यहां सफल नहीं हो सके।