झांसी। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बड़ागांव गेट बाहर फूड डिलीवरी ब्याय ने शुक्रवार को दोपहर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक का सपना पुलिस विभाग में नौकरी की तैयारी कर रहा था।

जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत जुगयाना मोहल्ला निवासी लगभग 25 वर्षीय हिमांशु प्रजापति पुत्र परमानंद ZOMOTO कम्पनी में फूड डिलीवरी ब्याय का काम करता था। परिजनों के मुताबिक हिमांशु पुलिस विभाग में नौकरी की तैयारी भी कर रहा था। उनका बड़ागांव गेट बाहर श्मशान घाट के पास में एक नया मकान भी है। जहां हिमांशु और उसके परिजनों का आना जाना लगा रहा था। शुक्रवार को वह बाइक लेकर नए मकान में आया था। इसके बाद लौटकर घर नहीं आया।

परिजनों को चिंता हुई तो मां नए मकान में उसे देखने चली गई। जहां उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी हुई थी। शक होने पर उसने परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी सूचना दी। परिजन किसी प्रकार अंदर पहुंचे तो देखा हिमांशु फांसी पर लटक रहा था। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी पर लटक रहे शव को नीचे उतारा। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक ने यह कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। मृतक के दो भाई व एक बहन है।