जुआ खेलते होटल संचालक, व्यवसाई समेत 8 दबोचे, दो चकमा देकर भाग निकले 

झांसी। उप्र पुलिस विभाग से रिटायर्ड दरोगा के झांसी के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत राजगढ़ में बेटे के घर चल रहे जुआ के अड्डे पर मंगलवार रात पुलिस ने छापा मारा। इस कार्रवाई में पुलिस ने दरोगा के पुत्र समेत आठ जुआरियों को पकड़ लिया जबकि दो युवक पुलिस को चकमा देकर भाग निकले। फड़ से पुलिस ने करीब डेढ़ लाख रुपया व मोबाइल फोन बरामद कर लिए। पकड़े जुआरियों में होटल कारोबारी समेत अन्य व्यवसायी शामिल हैं।
प्रेमनगर के राजगढ़ निवासी दीपक शर्मा अपने घर में पिछले काफी समय से जुआ खिलवा रहा था। कुछ समय पहले ही उसके पिता पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। मंगलवार शाम को यहां जुआरियों का जुटना शुरू हो गया। सूचना मिलने पर प्रेमनगर इंस्पेक्टर आनंद सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने छापा मारा। पुलिस के पहुंचते ही जुआरियों के बीच खलबली मच गई और दो युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने दरोगा के पुत्र सहित आठ जुआरियों को पकड़ लिया। इस अड्डा पर निल लेकर जुआ खिलाया जा रहा था।

पकड़े गए आरोपियों में ओरछा के होटल कारोबारी सत्यम राजपूत समेत राम सिंह अहिरवार, मनोज राय, राहुल शाक्या, रमेश श्रीवास समेत अन्य को पुलिस ने पकड़ लिया। इन सभी को थाने ले जाया गया। तलाशी के दौरान फंड से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये समेत मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की है।