संचालक समेत चार हत्थे चढ़े, बाकी भाग निकले, सदर व शहर में कार्रवाई का इंतजार 

झांसी। सोशल मीडिया पर खबर चली तो जिले की सीपरी बाजार पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस ने क्षेत्र में हुक्का बार संचालकों के खिलाफ कार्यवाही करनी शुरु कर दी है। बुधवार की एक ही बिल्डिंग में चल रहे तीन हुक्का बार में पुलिस ने अचानक पहुंचकर छापा मारा। जिससे वहां भगदड़ मच गई। पुलिस ने मौके से संचालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर कार्यवाही शुरु कर दी है।

गौरतलब है कि झांसी में विविध क्षेत्रों में जगह जगह हुक्का बार बड़ी संख्या में धड़ल्ले से संचालित हो रहे हैं। आधुनिकता के चक्कर में इन हुक्का बार में युवा अपना भविष्य बर्बाद कर रहे हैं। धीरे-धीरे नशे की लत की ओर जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही मामला उजागर होने पर सीपरी बाजार थाना पुलिस सोते से जाग गई। मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीपरी बाजार थाना प्रभारी संजय शुक्ला और चमन चौकी प्रभारी रविकांत अपनी टीम के साथ मिशन कम्पाउंड पहुंची। जहां एक ही बिल्डिंग में चल रहे तीन हुक्का बार में छापा मारा। जिसमें फर्जी कैफे, रेर्स्तरा और एसक्यूज नाम से हुक्का बार चल रहे थे। पुलिस की छापा मार कार्यवाही देख वहां भगदड़ मच गई।

पुलिस ने मौके से संचालक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये लोगों को थाने लाया गया। जहां पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम अरुण कुशवाहा, सौरभ चौधरी, शुभम तिवारी और जतिन वर्मा बताया। पकड़े गये चारों लोगों के खिलाफ सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही की जा रही है। पकड़े गये लोगों में अरुण कुशवाहा संचालक बताया जा रहा है। जिले में सीपरी बाजार क्षेत्र के अलावा शहर, सदर बाजार क्षेत्र में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके कारण इन क्षेत्रों में हुक्का बार रोशन हैं।