झांसी। जिले के थाना रक्सा क्षेत्र में अठोंदना डैम पर अपने दोस्तों संग पिकनिक मनाने पहुंचे एक किशोर की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों ने शव बाहर निकाला। पुलिस ने किशोर का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत शिवाजी नगर निवासी टैक्सी चालक जमील का इकलौता बेटा फैजान (18) मंगलवार दोपहर करीब दो बजे अपने तीन दोस्तों सरायं मोहल्ला निवासी फरहान पुत्र हसन, अरमान पुत्र शकील एवं जुबैर पुत्र रईस के साथ अठोंदना डैम में पिकनिक मनाने पहुंचा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चारों दोस्त डैम में नहा रहे थे। नहाते हुए फैजान तैरते-तैरते आगे निकल गया। वहां मौजूद लोगों ने आगे जाने से मना किया लेकिन, फैजान ने उनकी बातें अनुसनी कर दीं।

तैरते तैरते अचानक वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख उसके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर में वह पानी में ओझल हो गया। उसके डूबने से वहां चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर रक्सा पुलिस भी पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से डूबे किशोर की तलाश शुरू हुई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद शाम करीब छह बजे शव डैम से ही बरामद हो गया।

हादसे की सूचना मिलने पर उसकी मां शहीन समेत परिवार के लोग रोते-बिखलते पहुंच गए। रक्सा थाना ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है।