झांसी। वह कैंसर की बीमारी से जूझते जूझते इतनी दुखी हो गई कि उसे जिंदगी बोझ लगने लगी और उसने जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में प्राचीन पानी वाली धर्मशाला में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। लगभग 55 वर्षीय महिला की लाश शनिवार को धर्मशाला के पानी में उतराती हुई मिली है। महिला के चेहरे को पानी में रहने वाले जीव जंतु बिगाड़ दिया है।

दरअसल, शनिवार की सुबह पानी वाली धर्मशाला में एक महिला की लाश को उतराते हुए क्षेत्र के लोगों ने देखा। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। महिला का चेहरा काफी बिगड़ा हुआ था। उसके चेहरे को पानी में रहने वाले जीव-जंतुओं ने खा लिया है। पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

मौके पर पहुंचे मास्टर कालोनी निवासी आकाश ने मृतका की शिनाख्त अपनी मां 55 वर्षीय सुमन पत्नी स्व शालिग्राम के रूप में की। उसने बताया कि मां कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। काफी इलाज के बाद भी रोग ठीक नहीं हो रहा था जिससे वह दुखी रहती थी। दो दिन पहले वह घर से निकलीं फिर लौट कर नहीं आई। वह एक सोसाइड नोट भी छोड़ गयी हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।