झांसी। जिले के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत गूढ़ा गांव के पास शनिवार देर-शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर महिला से करीब दो लाख रुपये के गहने लूट लिए। सूचना मिलते ही रक्सा पु़लिस मौके पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी तलाश में जुटी है।

थाना रक्सा क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी सिंचाई विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मेवालाल शनिवार शाम करीब छह बजे उनकी बहू वैष्णवी पाल पत्नी यशपाल रक्षाबंधन पर्व मानने अपने भाई नितेंद्र के साथ बाइक से मायके गूढ़ा जा रही थी। वैष्णवी ने पुलिस को बताया जैसे ही वह लोग हाइवे से उतरकर गूढ़ा संपर्क मार्ग पहुंचे तभी पीछे एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया।

बाइक सहित उन दोनों के गिर जाने पर बदमाशों ने तमंचा निकालकर वैष्णवी से सारे गहने उतारने को कहा। डर के वैष्णवी ने सारे गहने बदमाशों के हवाले कर दिए। उसने दो सोने की चेन, चांदी की कमरपेटी, मंगलसूत्र समेत अन्य जेवरात पहने थे। इनकी कीमत करीब दो लाख रुपये बताई गई है। लूटपाट के बाद बदमाश कच्ची नहर के रास्ते प्रेमनगर की ओर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस ने तलाश की लेकिन, बदमाशों का सुराग नहीं मिला। अब सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है।