झांसी। दो दिन पूर्व शिवपुरी (मध्य प्रदेश) से लापता हुए कम्प्यूटर आपरेटर का शव दो टुकड़ों मेंं सीपरी बाजार के अंबावाय इलाके में दिल्ली -झांसी रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। परिजन युवक की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों का कहना है उसकी हत्या करने के बाद शव रेलवे ट्रैक पर फेंका गया। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

मध्य प्रदेश के शिवपुरी के प्रजापति मोहल्ला निवासी विकास प्रजापति (23) पुत्र बसंत शिवपुरी में बिजली विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर था। सोमवार दोपहर विकास अपनी मां सिया देवी से ऑफिस जाने की बात कहकर घर से निकला था। शाम करीब छह बजे तक वह घर नहीं लौटा। इस पर परिजनों ने ऑफिस में पता लगाया तो पता चला कि विकास ने छुट्टी ली हुई है। वह ऑफिस पहुंचा ही नहीं था। परिजनों ने पुलिस के पास पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज करा दी।

उधर, मंगलवार देर-रात विकास का शव झांसी के थाना सीपरी बाजार के अंबावाय गांव के पास दिल्ली -झांसी रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़ों में बंटा मिला। सिर से धड़ अलग था। सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। विकास की मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। परिजनों के मुताबिक विकास दो भाइयों में बड़ा था। बहन की शादी हो चुकी है जबकि वह अविवाहित था। विकास घर का इकलौता कमाने वाला था। इसके पहले विकास कभी झांसी नहीं आया। उसकी हत्या किसी रंजिश में की गई।

इस मामले में सीपरी बाजार पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर ट्रेन की चपेट में आने के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। तहरीर मिलने पर जांच कराई जाएगी। फिलहाल यह सवाल बना हुआ है कि विकास शिवपुरी से झांसी किन परिस्थितियों में आया और किन हालात के चलते मौत का शिकार बना।