नवागत जिलाधिकारी ने जनपद झांसी का ग्रहण किया पदभार
 झांसी । नवागत जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने मंगलवार को देर सांय कलेक्ट्रेट स्थित जिला कोषागार पहुंच कर अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया।
2013 बैच के आईएएस अधिकारी अविनाश कुमार झांसी से पूर्व जनपद बाराबंकी में जिलाधिकारी के पद पर कार्यरत रह चुके है। जिला कोषागार में कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त उन्होंने जरूरी अभिलेखों पर हस्ताक्षर किया। श्री कुमार ने कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त अधिकारियों से कहा कि शासन के निर्देशों का पालन करते हुए आम जनमानस को दी जा रही सुविधाएं, लाभार्थियों तक शत प्रतिशत पहुंचाना प्राथमिकता रहेगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश के क्रम में जन सामान्य द्वारा की जा रही शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण कराया जाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक होगा। जनपद में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों को गति के साथ पूर्ण कराया जाना और जनपद के सभी लोगों के समन्वय से शासन की नीतियों का धरातल पर क्रियान्वित करने का कार्य किया जाएगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन अरुण कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी न्याय श्यामलता आनंद, अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे अशोक कुमार सिंह, नगर मजिस्ट्रेट वरुण कुमार पांडेय, उपजिलाधिकारी गरौठा सुश्री श्वेता साहू, वरिष्ठ कोषाधिकारी अनिल कुमार मिश्रा सहित सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।