हमलावरों की गोली से एक की मौत, दूसरे घायल की हालत गंभीर 

ललितपुर/ झांसी। झांसी मंडल के जिला ललितपुर के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में रंजिश के चलते नकाबपोश हमलावर ने दिनदहाड़े दुस्साहस दिखाते हुए कम्प्यूटर की दुकान में घुसकर कस्बा निवासी शिवम पुत्र मुन्ना ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं गोली लगने से मालवीय पुत्र नंदलाल घायल हो गया। उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना तालबेहट कोतवाली से लगभग 100 कदम की दूरी पर हुई। घटना की जानकारी पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ललितपुर जिले के तालबेहट थाना क्षेत्र में कस्बे में छवि कम्प्यूटर नामक दुकान पर 30 वर्षीय मानवेन्द्र और 24 वर्षीय शिवम निवासी चौबयाना तालबेहट बैठे हुए थे। इसी दौरान नकाबपोश हमलवार दुकान पर पहुंचे और फायरिंग कर दी। इससे दोनों युवक गोली लगने से वहीं गिर पड़े। गोली मार कर हमलावर रफूचक्कर हो गये।

गोलियां चलने की आवाज सुनकर वहां दहशत फैल गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची।  दोनों को सीएचसी तालबेहट ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने शिवम की मौत हो गई। मानवेन्द्र की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।  बताया जा रहा है कि शिवम ने लव मैरिज की थी। आशंका जताई जा रही है इसी कारण हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से शिवम की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है और मामले की जांच व हत्यारों की तलाश की जा रही है।