कांग्रेसियों से डी आर एम ने कहा कार्यवाही होगी, दो सदस्यीय समिति कर रही जांच 

झांसी। उ.प्र.सम्पर्क क्रांति ट्रेन के एसी कोच में सफर कर रहे बुजुर्ग वैज्ञानिक दम्पति पर पेशाब करने की घिनौनी घटना के आरोपी युवक की गिरफ्तारी कर कड़ी कार्यवाही किये जाने व सुरक्षा बलों की भूमिका की जांच की मांग को लेकर शनिवार को कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मण्डल पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में मण्डल रेल प्रबंधक डीके सिन्हा से मिला।
इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ट्रेन में घटित इस घिनौनी घटना से रेलवे की छवि धूमिल हुई है। दोषी युवक के खिलाफ आईपीसी की धाराओंं में आपराधिक मामला दर्ज कर गिरफ्तार किये जाने की मांग की ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके ।
मण्डल रेल प्रबंधक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेलवे ऐक्ट के तहत कार्यवाही की गई है। मामले की गम्भीरता को देखते हुये दो सदस्यीय कमेटी गठित की गई है जो सोमवार तक जांच रिपोर्ट देगी। जिस पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। उन्होनें कहा कि ट्रेन में शराब पीकर यात्रा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही की जायेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सोमवार तक उचित कार्यवाही न होने पर अनशन पर बैठने की चेतावनी दी।

इस मौके पर कार्यवाहक शहर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, पूर्व शहर अध्यक्ष इम्तियाज हुसैन, पी सी सी सदस्य राजेन्द्र सिंह यादव, पूर्व पार्षद मुकेश अग्रवाल, शफीक अहमद मुन्ना, मजहर अली, अमीर चंद आर्य ,छोटे राजा कमर व रोवेश खान आदि मौजूद रहें।