पीतांबरा माई के दरबार में भाजपा की विजय के लिए लगाई अर्जी

दतिया (संवाद सूत्र)। #MP चुनाव में भाजपा की जीत के लिए पीताम्बरा माई की शरण में मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, प्रदेशाध्यक्ष पहुंचे और भक्ति व श्रद्धा भाव से पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज विशेष विमान से दतिया पहुंचे। नवरात्र के पहले दिन मुख्यमंत्री ने देश में ख्याति प्राप्त तांत्रिक शक्तिपीठ देवी पीतांबरा माई के दरबार में ढोक लगाई।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दतिया में देवी बगलामुखी की पूजा अर्चना की और विशेष पूजा अनुष्ठान के साथ चुनाव में विजयी कामना की अर्जी लगाई। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा भी रहे।

दर्शन के बाद भिंड, मुरैना के लिए रवाना

दतिया में पीताम्बरा माई के दर्शन के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भिंड के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री मुरैना के दिमनी विधानसभा में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि ग्वालियर चंबल अंचल में 2018 के चुनाव में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था । ऐसे में भाजपा सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री का इस क्षेत्र पर अधिक नजर है। ग्वालियर चंबल क्षेत्र के चुनावी कार्यक्रमों की शुरुआत मुख्यमंत्री ने मां पीतांबरा माई के दरबार में ढोक लगाकर की है। देखना है अर्जी कितनी स्वीकार होती है।