झांसी। साथी ग्रुप के द्वारा लक्ष्मी गार्डन में डांडिया नाइट  जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी नीलम यादव के मुख्य आतिथ्य में आयोजित किया गया। उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान मौजूद नारी शक्ति ने माता रानी के भजन और गीतों पर जमकर डांडिया खेला।

इस कार्यक्रम का उद्देश्य छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारना और वृद्ध आश्रम के माध्यम से अधिक से अधिक वृद्धजनों को लाभ पहुंचाना है। कार्यक्रम में आईटीआई क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी की युवतियों के द्वारा अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया तो सभी ने तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया। कार्यक्रम में डांडिया कपल, डांडिया क्वीन व डांडिया कॉस्टयूम मुख्य आकर्षण रहा। निर्णायक मंडल में भूमिका सिंह, किरण गौतम ,कुसुम पांडे, अनुपमा सोनी रही।

मुख्य अतिथि नीलम यादव ने महिलाओं के साथ डांडिया किया व उनकी तारीफ की। वही कार्यक्रम आयोजक कविता राय ने बताया कि बेस्ट परफॉर्मेंस देने वाले विजेताओं को स्मृति चिन्ह से सम्मानित किया गया है। कार्यक्रम में मंजू, शशि शर्मा, रुचि अग्रवाल, लता अग्रवाल रजनी तिवारी राधा अग्रवाल मनीष गुप्ता योगेश सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अभिषेक और शाहनवाज़ द्वारा किया गया।