झांसी। उसे उम्मीद नहीं थी कि जिससे उसने दोस्ती की वह उसे विश्वासघात का ऐसा दंश देगा जो उसे जिंदगी भर चैन से सोने नहीं देगा। यह बाकया झांसी के थाना कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर की बीएड छात्रा के साथ घटित हुआ। एक युवक ने इंस्टाग्राम पर छात्रा से दोस्ती की और  विश्वास में लेकर उसे मिलने के बहाने बुलाया व नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया।

थाना प्रेम नगर में तहरीर देते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह झांसी के एक कॉलेज में बीएड प्रथम वर्ष की छात्रा है। कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर उसकी हंसारी निवासी रोहित यादव (23) से जान-पहचान हो गई। युवक ने खुद को प्रतियोगी छात्र बताया। इस वजह वह उसके साथ बात करने लगी। कुछ दिन पहले रोहित ने उसे मुलाकात के लिए बुलाया। परिचित होने की वजह से वह रोहित पर  विश्वास कर मिलने चली गई। रोहित उसे अपने कमरे में ले गया। यहां खाने-पीने के सामान में उसने नशीला पदार्थ मिला दिया।

इस दौरान कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। रोहित ने छात्रा की कई अश्लील फोटो खींच ली। नग्न म वीडियो भी बना लिया और उस दौरान उसके साथ दुष्कर्म भी किया। छात्रा का कहना है कि उसके बाद अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल कर रहा है। रोहित की हरकतों से डरकर उसने परिजनों को यह बात बताई। परिवार के लोग पीड़िता को लेकर प्रेमनगर थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक को तलाश शुरू कर दी है।