दुष्कर्मी के चाचाओं ने धमकाया, रिपोर्ट 

झांसी/ मऊरानीपुर। जिले के मऊरानीपुर में किरायेदार ने मकान मालिक की पुत्री का नहाते समय वीडियो बना लिया और उसे दिखाकर ब्लेकमैल करते हुए शादी का झांसा देकर कमरे में बुलाकर उसके संग कई बार दुष्कर्म किया। इन हरकतों से परेशान पीड़िता ने जब दुष्कर्म की बात परिजनों को बताई तो मामला थाने में पहुंच गया। इस मामले में आरोपी के दो चाचा द्वारा मुकदमा नहीं करने की धमकी भी दी गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्मी आरोपी व उसके दोनों चाचाओं के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

स्नातक की छात्रा ने थाने में पुलिस को बताया कि आरोपी सुदीप कुशवाहा निवासी गुरसरांय उसी मकान में किराए का कमरा लेकर रहता था। जब पिता और मां बाहर गए थे और वह घर में अकेले थी। उस दिन नहाते समय सुदीप ने धोखे से उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो क्लिप दिखा कर उसे ब्लैक मेल करने लगा। कई दफा उसने घर पर बुलाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। उसकी रोजाना की हरकतों से आखिरकार युवती परेशान हो गई।

पीड़िता का कहना है आरोपी युवक के परिवार के लोग पुलिस में हैं। इस वजह से वह उसे धमकाता भी था। इतना ही नहीं आरोपी के चाचा मुन्ना लाल कुशवाहा व धीरेन्द्र कुशवाहा ने मुकदमा नहीं करने के लिए धमकाया भी। परेशान होकर पीड़िता ने यह बात अपनी मां को बताई। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजन पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे। पुलिस ने आरोपी व उसके चाचाओं के खिलाफ धारा 493, 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली । आरोपियों की तलाश की जा रही है।