– डिलीवरी के बाद ग्वालियर से पत्नी लाने हायर की थी टैक्सी, नशीला नाश्ता कराकर ले गए बदमाश 

ग्वालियर मप्र (संवाद सूत्र)। उत्तर प्रदेश के झांसी से हायर की एक टैक्सी कार को दो बदमाश ग्वालियर के पिंटो पार्क इलाके में जहरखुरानी के बाद लूटकर ले गए हैं। युवकों ने डिलीवरी के बाद पत्नी को ग्वालियर के बिड़ला अस्पताल से झांसी लाने के लिए टैक्सी झांसी के इलाइट चौराहा के निकट से हायर की थी। ग्वालियर के पिंटो पार्क इलाके में दोनों युवकों ने टैक्सी चालक को नाश्ता कराया। जिसमें नशे की दवा थी। जब चालक को होश आया तब वह गोला का मंदिर थाने पहुंचा व शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश चल रही है। मुरैना टोल पर कार निकलती दिखी है।

उप्र के जालौन निवासी वीर सिंह उप्र पुलिस में सिपाही है। उसकी पोस्टिंग डागोर थाने में है। उसकी कार किराये पर झांसी का रहने वाला नीरज राय चलाता है। नीरज कार लेकर झांसी के इलाइट चौराहे पर खड़ा था, तभी उसके पास दो युवक आए। इनमें से एक युवक बोला कि उसकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। ग्वालियर के बिड़ला अस्पताल में डिलीवरी हुई है। ग्वालियर तक का 2500 रुपये किराया तय हुआ। इसके बाद दोनों कार में सवार हो गए। कार चालक इन्हें लेकर अस्पताल पहुंचा। दोनों अस्पताल के अंदर गए और दस मिनट बाद वापस आ गए। फिर चालक को पिंटो पार्क के पास ले गए। यहां उसे खाना खिलाया। खाने में नशीली दवा मिली हुई थी। जैसे ही उसने खाना खाया तो बेहोश हो गया। इसके बाद जब उसे होश आया तो मैदान में पड़ा था।

जब चालक को होश आया तब वह गोला का मंदिर थाने पहुंचा व शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश चल रही है। बदमाश कार मुरैना की तरफ ले गए हैं।