झांसी। झांसी में रानी लक्ष्मी नगर रेलवे कालोनी में दिनदहाड़े चोरों की धमाचौकड़ी थमने का नाम नहीं ले रही है। चोरों ने एक और सीएंडडब्लू कर्मी के आवास में 30 मिनट में ताले तोड़ कर आभूषण व नगदी चोरी कर लिए। पुलिस जांच कर रही है।

रानी लक्ष्मी नगर रेलवे कालोनी में क्वार्टर नंबर 831 डी में सीएंडडब्लू में टेक्नीशियन सेकंड के पद पर कार्यरत हिमालय भारती अपनी पत्नी व बच्चे के साथ रहते हैं। 24 नवंबर को 11.30 बजे वह अपनी पत्नी के साथ बच्चे को लेकर ड्रेस खरीदने गये और 12 बजे लौट आए। उन्हें क्वार्टर के दरवाजे का ताला टूटा व अंदर से दरवाजा बंद मिला। इस पर उन्होंने क्वार्टर के पिछवाड़े जाकर जांच पड़ताल की, किंतु कोई दिखाई नहीं दिया।

उन्होंने क्वार्टर में प्रवेश किया तो अंदर लोहे की आलमारी का दरवाजा व लाकर टूटा दिखा। अलमारी में रखे दो बैग से 8 हजार रुपए व लगभग डेढ़ लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के आभूषण ग़ायब थे। इस घटना की सूचना उन्होंने 112 पर दी। इस पर पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर चली गई। रेल कर्मचारियों का कहना है कि रेलवे कालोनी पूरी तरह से असुरक्षित है। यहां एक मिनट भी आवास छोड़कर जाना खतरनाक है। उन्होंने कालोनी में सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है।