झांसी। ग्वालियर रोड स्थित रानी लक्ष्मीबाई क्रिकेट ग्राउंड में चल रही मास्टर प्रीमियर लीग में आज खेले गए पहले मुकाबले में बड़ागांव ने मोंठ को 24 रनों से हरा दिया। बड़ागांव ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 118 रनों का लक्ष्य दिया। बड़ागांव की ओर से प्रभात यादव ने 54 व अनुज कुमार ने 39 रन बनाए वहीं मोंठ की ओर से शिवप्रभात व चंदन ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मोंठ की टीम 94 रन पर ऑल आउट हो गई। मोंठ की ओर से डॉ देवेंद्र यादव ने 38 व राजू यादव ने 35 रन बनाए। बड़ा गांव के कप्तान मनोज यादव ने 3 विकेट व प्रभात यादव ने 2 विकेट लिए। इस मैच में प्रभात यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दिन का दूसरा मैच चिरगांव व बंगरा के बीच खेला गया। चिरगांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 61 रन बनाए। चिरगांव के बल्लेबाज राघवेंद्र ने 19 व राजेंद्र वर्मा ने 10 रन बनाए। बंगरा की ओर से अमरदीप ने 4 विकेट व इस्लाम ने 2 विकेट चटकाए। इसके ज़बाब में बंगरा ने 6.4 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया और मैच को 7 विकेट से जीत लिया। बंगरा की ओर से कप्तान अजय कुमार ने 26 व अमरदीप ने 16 रन बनाए। चिरगांव की ओर से महेंद्र सेमरी ने 2 व राघवेंद्र ने 1 विकेट लिया।शानदार प्रदर्शन के लिए अमरदीप को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

तीसरा मैच चिरगांव व बड़ागांव के बीच खेला गया जिसमें चिरगांव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 89 रन बनाए। चिरगांव की ओर से राघवेंद्र यादव ने 35 व महेंद्र सेमरी ने 13 रन बनाए जबकि बड़ागांव की ओर से रवि यादव टाकोरी ने 3 व मनोज यादव ने 2 विकेट लिए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी बड़ागांव टीम ने 7 विकेट खोकर 80 रन बना सकी और मैच को चिरगांव ने 9 रन से अपने नाम कर लिया। बड़ागांव की ओर से प्रभात ने 36 व रवि यादव टाकोरी ने 11 रनों का योगदान दिया और चिरगांव की ओर से राजेंद्र वर्मा व महेंद्र सेमरी ने 2–2 विकेट लिए। मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए महेंद्र सेमरी को मैन ऑफ द मैच चुना गया।