चलती ट्रेन में महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या

दमोह मप्र। हजरत निजामुद्दीन जबलपुर गोंडवाना एक्सप्रेस के  जनरल कोच के शौचालय में लगभग 35 वर्षीय महिला ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक मृत महिला के गले में साड़ी का एक टुकड़ा बंधा हुआ मिला था जो बाथरूम के पाइप से जुड़ा हुआ था. बता दें कि महिला अपने पति, बच्चे और दोस्तों के साथ दिल्ली से दमोह जा रही थी।

सूचना मिलने पर दमोह GRP को स्थिति के बारे में सतर्क किया गया और ट्रेन के दमोह पहुंचने पर, उन्होंने ट्रेन के बाथरूम से महिला का शव बरामद किया। शुरुआती जांच में महिला की पहचान बाई अथ्या के रूप में हुई है, उसने आत्महत्या की है। शौचालय में मृत महिला के गले में साड़ी का एक टुकड़ा बंधा हुआ मिला था जो बाथरूम के पाइप से जुड़ा हुआ था। बाई आठ्या अपने पति, बच्चों और दोस्तों के साथ दिल्ली से दमोह जा रही थी। यात्रा के दौरान उसके लापता होने के बाद उसके परिवार और अन्य लोगों को ट्रेन के शौचालय में उसका शव मिला।

इसके बाद महिला के परिजनों ने रेलवे पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम कराया। फिलहाल जांच जारी है और संदिग्ध आत्महत्या के कारण का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वहीं जीआरपी पुलिस के अनुसार मामला सुसाइड का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जीआरपी के मुताबिक फिलहाल मामला सुसाइड का ही लग रहा है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद जांच और आगे बढ़ेगी. अभी तक इस सुसाइड का कोई कारण भी सामने नहीं आया है।