सिपाही की दर्दनाक मौत, ट्रक चालक की तलाश

झांसी। ग्वालियर झांसी हाईवे पर थाना सीपरी बाजार के अंबाबाय के पास चैकिंग कर रही जीएसटी टीम के सिपाही को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक मौके से भाग निकला जबकि घटना के समय जीएसटी के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर मौजूद थे। मृतक सिपाही भदोही जनपद का रहने वाला बताया जा रहा है।

थाना सीपरी बाजार के अंबाबाय के पास जीएसटी टीम सोमवार सुबह सचल दल (चतुर्थ) प्रभारी विनोद मित्रा की अगुवाई में चेकिंग कर रही थी। टीम के साथ सीटीओ जितेंद्र पाल, चालक विजय प्रताप सिंह समेत सिपाही छोटेलाल (43) निवासी घनश्यामपुरा थाना गोपीगंज भदोही भी था। इसी दौरान ग्वालियर की ओर से एक ट्रक आता नजर आया। सिपाही छोटेलाल ने डिवाइडर पर चढ़ कर उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन ट्रक चालक ने वाहन नहीं रोका। तेज रफ्तार में ट्रक सिपाही छोटेलाल को रौंदते हुए भाग निकला और सभी शोर मचाते रह गया।

इस हादसे में छोटेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। रक्त रंजित हालत में उसे लेकर टीम के सदस्य तुरंत मेडिकल कॉलेज पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीएसटी टीम ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सिपाही छोटेलाल के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। एसपी (सिटी) ज्ञानेंद्र सिंह के मुताबिक, तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।