झांसी। महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में उस समय मजमा लग गया जब मायके और ससुराल पक्ष के भिड़ गए। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें मारपीट हो गई। मारपीट की यह घटना कैमरे में कैद हो गई। मौके पर पहुंचे मेडिकल कालेज के सुरक्षाकर्मियों ने दोनों पक्षों को अलग-अलग कर शांत कराया।

दरअसल मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में रहने वाली लगभग 30-35 वर्षीय रुबी राजपूत को घायलावस्था में झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। ससुराल पक्ष के अनुसार रुबी का मायका झांसी के चिरगांव थानान्तर्गत ग्राम बरल में है। उसके दो लड़के और एक लड़की है। रुबी अपने पति राम सिंह के साथ बाइक से बाजार गई थी तभी सामने से आ रही बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गए। घायलावस्था में रुबी को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।

इस मामले में मायके पक्ष का आरोप है कि इस हादसे के पीछे पति का हांथ है। पति रुबी को घायलावस्था में छोड़ कर भाग गए। इसी दौरान मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उनमें मारपीट होने लगी। यह देख वहां भीड़ लग गई। हंगामा देख कर मेडिकल कालेज के सुरक्षाकर्मियों ने दोनो पक्षों को अलग-अलग कर शांत किया।