बार से घसीट कर दबंगों ने मारा, बचाने वाले को भी नहीं छोड़ा 

झांसी । जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र के एक बार में हुई चुनावी बहस सड़क पर मारपीट में बदल गई। बीजेपी की तरफदारी करने पर एक युवक को बाहर निकाल कर कुछ युवकों ने बेरहमी से पीटा और रफूचक्कर हो गये। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के नदी खोड़न निवासी विशाल यादव नवाबाद थाना क्षेत्र के एक बार में शराब पी रहा था। विशाल यादव ने बताया कि वह अपने किसी दोस्त से फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान उसने कहा कि इस बार बीजेपी की ही सरकार आएगी। इस पर दूसरी टेबल पर बैठे तीन युवकों में से एक बोला कि 4 जून को तो अखिलेश ही आ रहे हैं। इसी बात को लेकर वह लोग उससे बहस करने लगे। कुछ देर बाद तीनों युवक उसको खींचकर बार से बाहर ले आए और उसे बेरहमी से पीटा। उसको बचाने आए एक शख्स को भी उन्होंने पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद उसे फिर से पीटने लगे। पिटाई से वह बेहोश हो गया इसके बाद भी हमलावर नहीं माने और उन्होंने उसको उठाकर जमीन पर पटक दिया।

यह पूरी घटना बार में लगे सीसीटीवी में दर्ज हुई है। पिटाई करने वाले युवकों की काले रंग की स्कॉर्पियो भी सीसीटीवी में कैद हुई है। गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बल्लमपुर निवासी बताए जा रहे हैं।