Oplus_131072

झांसी। जिले में थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में वृद्ध को सरेआम कार से कुचलने का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि कार चालक ने पीछे करते समय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इसके बाद उस पर चढ़ाते समय उसे घसीटते हुए ले गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और घायल को उपचार हेतु भेज दिया गया है।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के प्रेमगंज निवासी गैस एजेंसी संचालक लगभग 70 वर्षीय राजेन्द्र गुप्ता सायं अपने घर से घूमने के लिए हीरोज ग्राउंड की ओर जा रहे थे। तभी जैन डेयरी के पास फॉर्चुनर कार क्रमांक यूपी 93 एएफ 5100 के चालक ने पीछे करते समय बुजुर्ग को टक्कर मार दी। इस पर राजेन्द्र ने शोर मचाया। इस पर चालक ने गाली गलौज करते हुए फिर से अपनी कार उन पर चढ़ा दी और फिर पीछे करते हुए घसीट दिया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना को देख आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। यह देख चालक ने कार को रोका। जिसके बाद राजेन्द्र को बाहर निकाला और फिर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजेन्द्र के बेटे ने इसकी लिखित शिकायत सीपरी बाजार थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।