झांसी। दिल्ली से झांसी आ रहा एक युवक की ट्रेन से गिर कर मौत हो गई। युवक किन परिस्थितियों के चलते ट्रेन से गिरा यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्यवाही शुरु कर दी।

झांसी जिले के थाना चिरगांव क्षेत्र अंतर्गत दबरा बुजुर्ग निवासी लगभग 23 वर्षीय राजेश गौतम पुत्र वीरसिंह अपने परिवार में सबसे छोटा है। वह अपने बड़े भाई दीपक के साथ दिल्ली में मजदूरी करता था। शनिवार को अपने माता-पिता से मिलने झांसी आया हुआ था। जहां से वापस लौटकर सोमवार को दिल्ली पहुंच गया। सोमवार की सुबह उसका भाई दीपक काम पर चला गया। लौटकर आया तो दरवाजा बंद था। जिसे देख उसने सोचा कि राजेश भी काम गया हुआ था। दरवाजा खोलकर जब अंदर देखा तो उसका मोबाइल रखा हुआ था।

मंगलवार की तड़के सुबह उन्हेें झांसी के सीपरी बाजार थाना पुलिस द्वारा सूचना मिली वह रेलवे लाइन पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला। आशंका जताई जा रही है कि वह ट्रेन से गिर गया होगा। लेकिन सवाल यह भी है कि ऐसी कौन सी मजबूरी थी कि वह बिना बताए हुए और कुछ ही घंटों में मोबाइल छोड़कर वापस झांसी आ रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।